आज का मैच कौन जीतेगा पंजाब या गुजरात IPL 2023 | PBKS Vs GT Prediction Dream 11 | gt PBKS playing 11 | pitch report

आज का मैच कौन जीतेगा पंजाब या गुजरात IPL 2023 | PBKS Vs GT Prediction Dream 11 | gt PBKS playing 11 | pitch report new update 13 april 2023

Ipl season 16 का यह 18 वां मैच होगा जिसमे पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस आमने सामने होगी. दोनों ही इस सीजन में अच्छी फॉर्म में चल रही है. पंजाब किंग्स ने इस सीजन केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं दूसरी तरफ गुजरात की टीम ने इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के खिलाफ जीत दर्ज की है. तो दोनो की स्थिति ठीक ठाक नजर आ रही है. तो चलिए जानते हैं आज का मैच कौन जीतेगा पंजाब किंग्स या गुजरात टाइटंस.




आज का मैच कब कहां और कितने बजे स्टार्ट होगा.


आईपीएल सीजन 16 का यह 18 वाँ मैच होगा. जोकि भारतीय समय अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट में स्टार्ट होगा. और यह मैच पंजाब के मोहाली स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच आप स्टार स्पोर्ट्स और जिओ सिनेमा पर देख पाएंगे.


कैसी है टीम की स्थिति pbks Vs gt


दोनों टीम पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस ने इस सीजन 3 3 मैच खेले है. और दोनों ही टीमों ने 2 2 मैच जीते है. इस तरह पंजाब के 4 पॉइंट और गुजरात के भी 4 पॉइंट है. तो आज का मैच दोनो ही टीम जितना चाहेगी. और अपना पॉइंट 4 से 6 करना चाहेगी.


आज का मैच कौन जीतेगी pbks vs GT ipl 2023.


इस मैच में जीत की संभावना आईपीएल की वेबसाइट के अनुसार. पंजाब के 47 परसेंट चांस है. वहीं गुजरात के जितने के चांस 53 परसेंट है. भले ही यहां पर पंजाब के चांस गुजरात से थोड़े कम जरूर है. लेकिन यह मैच पंजाब के होम ग्राउंड में होगा. तो इसका फायदा पंजाब किंग्स को हो सकता है. और मैच का फेवर अपने तरफ कर सकता है.


Punjab kings vs Gujarat titans head to head records.


गुजरात और पंजाब की टीम अभी तक आईपीएल में दो मैच खेली है. जिसमे दोनो टीमों ने एक एक मैच जीता है. और एक एक मैच हारा है. तो दोनो का रिकॉर्ड अभी तक बराबर रहा है.

बात करे दोनो टीमों के बीच हाईएस्ट स्कोर 190 रन तक रहा है. वही सबसे कम स्कोर 143 रन तक गया है. तो आज के मैच में जिस टीम ने 190 रन से ऊपर बना लेती है उसके जीत के चांस ज्यादा रहेंगे. 


जीटी वर्सेस पंजाब किंग्स प्लेइंग इलेवन Dream 11.


पंजाब संभावित प्लेइंग इलेवन टीम


  1. प्रभसिमरन सिंह, 
  2. शिखर धवन (कप्तान)
  3. भानुका राजपक्षे/लियाम लिविंगस्टोन, 
  4. जितेश शर्मा (विकेट कीपर)
  5. सैम करन, 
  6. सिकंदर रजा, 
  7. शाहरुख खान, 
  8. हरप्रीत बर्रार, 
  9. राहुल चाहर, 
  10. नाथन एलिस, 
  11. अर्शदीप सिंह।


गुजरात संभावित प्लेइंग इलेवन टीम


  1. ऋद्धिमान साहा (विकेट कीपर,) 
  2. शुभमन गिल, 
  3. साई सुदर्शन, 
  4. हार्दिक पांड्या (कप्तान,) 
  5. विजय शंकर, 
  6. डेविड मिलर, 
  7. राहुल तेवतिया, 
  8. राशिद खान, 
  9. मोहम्मद शमी, 
  10. अल्जारी जोसेफ, 
  11. यश दयाल।

Previous Post Next Post