Ipl points table 2023 today match 31 | आईपीएल पॉइंट टेबल new update list | आईपीएल अंक तालिका

Ipl points table 2023 today match 31 | आईपीएल पॉइंट टेबल new update list | आईपीएल अंक तालिका

IPL के इस सीजन में 31 match खेले जा चुके है. जोकि 31वां मैच पंजाब सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. और इस मैच मे पंजाब ने जीत हासिल की. इस मैच में पंजाब की टीम ने 214 रनो का टारगेट दिया था. जिसके जवाब में मुम्बई इंडियन्स ने 201 रन बना पाई. और 13 रनो से यह मैच हार गई. इसी के साथ पॉइंट table मे बदलाव हो गया है. जोकि नया list इस प्रकार है.


Ipl points table 2023 today match 31  आईपीएल पॉइंट टेबल new update list  आईपीएल अंक तालिका



आईपीएल अंक तालिका ( Ipl points table 2023 today )


No - 1

तो इस लिस्ट में 6 मैच खेलने के बाद. 4 मैचों में जीतकर 8 point के साथ अभी भी top पर है राजस्थान. राजस्थान की टीम ने अभी तक सिर्फ 2 मैचों में ही हार का सामना किया है.


No - 2

सेकंड नंबर पर है लखनऊ की टीम. इन्होंने 7 मैच खेले है और 4 मैचों में जीत हासिल की है. और 3 मैचों में इन्हे हार हुई है. और इनका पॉइंट भी 8 अंक है.


No - 3


वहीं तीसरे नंबर पर है कैप्टन कूल धोनी की टीम चेन्नई. चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक 6 मैच खेले हैं. और 4 में जीत हासिल की है. और इनका भी पॉइंट 8 अंक है.


No - 4


इसी के साथ चौथे नंबर पर है गुजरात की टीम. इन्होंने भी चेन्नई के बराबर 6 में से 4 मैच में जीत हासिल की है. और इनका पॉइंट भी 8 अंक है.


No - 5


पांचवें नंबर पर है पंजाब की टीम. इनका भी पॉइंट ऊपर के 4 टीमों की तरह ही है जोकि 8 अंक है. पंजाब ने 7 मैच खेले है और 4 में जीत हासिल की है.


No - 6


इस लिस्ट में मुंबई इंडियंस को पीछे छोड़कर. छटवे नंबर पर पहुंच गईं है बैंगलोर की टीम. जोकि 6 मैचों के 3 मैच मे जीत दर्ज कर पायी है. और इनका पॉइंट 6 अंक है.


No - 7


पंजाब के हाथो हार का सामना करने के बाद. अब मुंबई की टीम 1 अंक खिसककर सातवें नंबर पर आ चुकी है. जोकि मुंबई ने 6 मैच खेले है. जिनमे वह 3 मैचों में जीत दर्ज कर पायी है. और 3 में हार का सामना किया है. और पॉइंट 6 अंक है.


No - 8

वही 4 पॉइंट के साथ आठवें नंबर पर है कोलकाता नाइट राइडर्स की team. इन्होंने 6 मैचों में 2 में जीत हासिल की है. और 4 मैचों में हार चुकी है.



आईपीएल पॉइंट टेबल new update video




No - 9


टॉप टेन की लिस्ट में नौवे नंबर पर है हैदराबाद की टीम. हैदराबाद ने भी 6 मैच खेले है. और केवल 2 में ही जीत हासिल की है. और 4 मैचों मे उन्हे हार का सामना करना पड़ा है. इसी के साथ उसका पॉइंट 4 है.


No - 10


लिस्ट में अंतिम 10 पर है दिल्ली कैपिटल. इन्होंने अभी तक 1 मैच में ही जीत हासिल कर पाई है. जो कि 6 मैच में उन्हें 5 में हार का सामना करना पड़ा है. और अभी तक इनका पॉइंट 2 है. जोकि दिल्ली का अगला मुकाबला 24 अप्रैल को हैदराबाद के साथ होना है.


तो दोस्तों आने वाले मैच में 2 टीम आमने सामने होगी. पहला मैच बैंगलोर और राजस्थान के बीच होगा. जोकि साढ़े 3 बजे स्टार्ट होगा. वही दूसरा मैच साढ़े सात बजे खेला जाएगा. जिसमे कोलकाता और चेन्नई आमने सामने होगी. तो देखते हैं इन 2 मैचो में कौन जीत हासिल करता है. और पॉइंट टेबल में बदलाव करता है.


तो दोस्तों ऐसे ही आईपीएल अपडेट के लिए. हमारे website के social page को सब्सक्राइब जरूर करें. और इस post को शेयर जरूर करें.

Previous Post Next Post