Ipl points table 2023 today csk vs kkr rcb vs rr | आईपीएल पॉइंट टेबल new update list | आईपीएल अंक तालिका

 Ipl points table 2023 today csk vs kkr rcb vs rr | आईपीएल पॉइंट टेबल new update list | आईपीएल अंक तालिका




ipl के इस सीजन में 33 match खेले जा चुके है. जोकि कल 2 मैच खेले गए जिसमे पहला मैच बैंगलोर और राजस्थान के बीच खेला गया. और इस मैच मे बैंगलोर ने 7 रन से जीत हासिल की. वही दूसरा मैच चेन्नई और कोलकाता के बीच हुआ. और इस मैच में चेन्नई ने कोलकाता को 49 रन से मात दी. इसी के साथ अब पॉइंट table मे बड़ा बदलाव हो गया है. जोकि नया list इस प्रकार है.


आईपीएल पॉइंट टेबल new update list


No - 1


तो इस लिस्ट में 7 मैच खेलने के बाद. 5 मैचों में जीतकर 10 पॉइंट के साथ अब चेन्नई सुपर किंग्स top पर आ गई है. जोकि काफी समय तक. राजस्थान की टीम नंबर 1 पर बनी हुई थी.


No - 2

अब सेकंड नंबर पर आ गई है राजस्थान की टीम. इन्होंने 7 मैच खेले है और 4 मैचों में जीत हासिल की है. और 3 मैचों में इन्हे हार हुई है. और इनका पॉइंट 8 अंक है.


No - 3


वहीं तीसरे नंबर पर है लखनऊ की टीम. लखनऊ सुपर जायंट्स ने अभी तक 7 मैच खेले हैं. और 4 में जीत हासिल की है. और इनका भी पॉइंट 8 अंक है.


No - 4


इसी के साथ चौथे नंबर पर है गुजरात की टीम. इन्होंने 6 में से 4 मैच में जीत हासिल की है. और इनका पॉइंट भी 8 अंक है.


No - 5


पांचवें नंबर पर है बैंगलोर की टीम. इनका भी पॉइंट 8 अंक है. बैंगलोर ने 7 में से 4 मैचों में जीत हासिल की है.


No - 6


पांचवें नंबर पर चल रही पंजाब की टीम अब. छटवे नंबर पर आ चुकी है. जोकि 7 मैचों के 4 मैच मे जीत दर्ज कर पायी है. और इनका पॉइंट भी 8 अंक है.


No - 7


वही सातवें स्थान पर है. मुंबई इंडियंस जोकि मुंबई ने 6 मैच खेले है. जिनमे वह 3 मैचों में जीत दर्ज कर पायी है. और 3 में हार का सामना किया है. और पॉइंट 6 अंक है. जोकि मुंबई का सामना कल गुजरात से होना है. 


No - 8


इस लिस्ट में 4 पॉइंट के साथ आठवें नंबर पर है कोलकाता नाइट राइडर्स की team. इन्होंने 7 मैचों में 2 में जीत हासिल की है. और 5 मैचों में हार चुकी है.


No - 9


नौवे नंबर पर है हैदराबाद की टीम. हैदराबाद ने भी 6 मैच खेले है. और केवल 2 में ही जीत हासिल की है. और 4 मैचों मे उन्हे हार का सामना करना पड़ा है. इसी के साथ उसका पॉइंट 4 है. हैदराबाद का सामना आज दिल्ली कैपिटल के साथ होना है. 


No - 10


लिस्ट में अंतिम स्थान पर है दिल्ली कैपिटल. इन्होंने अभी तक 1 मैच में ही जीत हासिल कर पाई है. जो कि 6 मैच में उन्हें 5 में हार का सामना करना पड़ा है. और अभी तक इनका पॉइंट 2 है. जोकि आज दिल्ली का मुकाबला हैदराबाद के साथ होना है.


तो दोस्तों आज शाम साढ़े सात बजे हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल अपना 7वां मैच खेलेगी. अगर यह मैच दिल्ली कैपिटल जीत जाती है तो उसका पॉइंट 4 अंक हो जायेगा. और हैदराबाद यह मैच जीतती है तो उसके 6 अंक हो जायेंगे. साथ ही कल का मैच गुजरात और मुंबई के बीच होना है. जिसमे मुंबई यह मैच हार हाल में जीतना चाहेगी. क्योंकि मुंबई अभी सातवें स्थान पर चल रही है.


ये भी पढे :


. IPL me sabse jyada six lagane vala khiladi list | आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के | most sixes in ipl history top 10


. IPL me sabse jyada wicket lene wala khiladi | most wicket in ipl history


. IPL Me Sabse Jyada Run Banane Wala Player 2023 | आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी top



तो दोस्तों ऐसे ही आईपीएल अपडेट के लिए. हमारे website को follow जरूर करें. और इस post को शेयर जरूर करें.


Previous Post Next Post