Ipl points table 2024 today csk vs rcb match | आईपीएल पॉइंट टेबल new update list | आईपीएल अंक तालिका

 दोस्तों जैसे कि आपको पता होगा ipl cricket का आगाज हो चुका है. और सीजन 17 का पहला मैच 22 मार्च को Chennai super kings. और royal challengers banglore के बीच खेला गया. तो इस match में rcb ने टॉस जीत कर. पहले बैटिंग करने का फैसला लिया. पूरे 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बना पाई. बेंगलुरु की तरफ से सबसे अधिक 48 रन की पारी अनुज रावत ने खेली.

Ipl points table 2024 today csk vs rcb match | आईपीएल पॉइंट टेबल new update list | आईपीएल अंक तालिका


वहीं Virat Kohli के बैट से सिर्फ 21 रन ही आए. Bengaluru के तरफ से दिए गए स्कोर को. चेन्नई की टीम ने मात्र 18.4 ओवर में. 4 विकेट के नुकसान पर ही पूरा कर लिया. और आईपीएल सीजन 17 का पहला विनर बन गया.

Chennai Super Kings 

चेन्नई की तरफ से सबसे अधिक 37 रन की पारी युवा खिलाड़ी रचीन रवींद्र ने खेली. वहीं चेन्नई की तरफ से सबसे अधिक विकेट. एम रहमान ने लिए जिनके खाते में चार विकेट आए.


Video



Ipl Point Table 2024 CSK Vs RCB आईपीएल अंक तालिका


बात करें प्वाइंट टेबल की तो चेन्नई ने अपनी जीत का खाता खोलते हुए. 2 पॉइंट के साथ पहले नंबर पर है. वही आरसीबी अपना पहला मैच गवां चुकी है. इसलिए उसका पॉइंट माइनस में है. और वह फिलहाल प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है. बाकी के टीमों का अभी खाता नहीं खुला है.


Ipl Point Table 2024 CSK Vs RCB आईपीएल अंक तालिका


आज का Match PBKS Vs DC - KKR Vs SRH


आज के दिन दो मैच खेले जाएंगे. 


Ipl PBKS Vs DC Match

पहला मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच. दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा. यह मैच पंजाब के महाराजा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच प्रिडिक्शन की बात करें तो. दिल्ली कैपिटल के जीत की संभावना 53% बताई जा रही है. वहीं पंजाब की जीत की परसेंटेज 47 परसेंट है.


Ipl KKR Vs SRH Match

वही सेकंड मैच कोलकाता नाइट राइडर्स. और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रात 7:30 बजे से खेला जाएगा. यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाना है. मैच में जीत की संभावना कोलकाता के. 51% है वही हैदराबाद के 49 परसेंट बताई जा रही है.


अब देखना यह है कि कौन किस पर भारी पड़ेगा. तो दोस्तों आईपीएल अपडेट के लिए. हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें. और इस post को शेयर भी करें.

Previous Post Next Post