IPL Point Table 2024 | CSK Vs GT Match 7 | आईपीएल पॉइंट टेबल 2024 | Chennai Vs Gujarat

 आईपीएल के सीजन 17 में 7 मैच खेले जा चुके हैं. जो की सातवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और. गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. इस मैच में चेन्नई की टीम पहले बैटिंग करते हुए. 20 ओवर में. 6 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए थे. 



जवाब में गुजरात की टीम 20 ओवर में. 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 143 रन ही बना सकी. इस तरह यह मैच 63 रन के बड़े अंतर से चेन्नई ने अपने नाम कर लिया.


तो 7 मैच के बाद अब प्वाइंट टेबल में काफी बदलाव चुका है. तो चलिए देखते हैं कि कौन सी टीम किस स्थान पर है. 


आईपीएल पॉइंट टेबल 2024 Chennai Vs Gujarat


(1)

तो गुजरात से जीत के बाद अब. चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट टेबल में टॉप पर आ चुकी है. और इनका पॉइंट अब 4 अंक हो चुका है.


(2)

वही राजस्थान की टीम अब एक अंक खिसक कर दूसरे नंबर पर आ चुकी है. जो कि राजस्थान का पॉइंट दो अंक है.


(3)

गुजरात की हार के बाद कोलकाता को फायदा हुआ है. और वह चौथे स्थान से तीसरे नंबर पर आ चुकी है. और इनका भी दो अंक है.


(4)

गुजरात की हार के बाद पंजाब को भी बढ़त हासिल हुई है. जोकि प्वाइंट टेबल में पांचवे स्थान से अब. चौथे नंबर पर आ गई है. और इनका भी दो अंक है.


(5)

लिस्ट में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम. को भी फायदा हुआ है. और वह छटवे नंबर से पांचवे स्थान पर आ गई है. इनका भी पॉइंट दो अंक है. बेंगलुरु की टीम एक मैच जीती है. और एक मैच में उनकी हार हुई है.


(6)

चेन्नई के हाथों हार का सामना करने के बाद. गुजरात को काफी नुकसान हुआ है. और वह तीसरे स्थान से सीधे छठवें नंबर पर आ गई. जोकि इनका पॉइंट 2 अंक हैं.


(7)

टॉप 10 की लिस्ट में सातवे नंबर पर है हैदराबाद की टीम. हैदराबाद ने एक मैच खेले हैं. जिसमें उनकी हार हुई थी. और इनका पॉइंट फिलहाल जीरो है.


(8)

आईपीएल की सबसे सफल टीम माने जाने वाली टीम. मुंबई इंडियंस लिस्ट में आठवें नंबर पर है. जो कि यह भी एक मैच खेले है. जिसमें उनकी हार हुई है. फिलहाल इनका भी जीत का खाता नहीं खुला है. 


(9)

लिस्ट में नौवे स्थान पर है दिल्ली कैपिटल. इन्होंने भी अपना पहला मैच हार चुकी है. और इनका भी पॉइंट अभी जीरो है.


(10)

इसके अलावा अंतिम स्थान पर है लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम. इन्होंने भी शुरुआत हार के साथ की है. जोकि इनका भी पॉइंट फिलहाल जीरो है.


IPL Match Today SRH Vs MI

आने वाले मैच की बात करें तो आठवां मैच. सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस. के बीच खेला जाएगा. यह मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद. में रात 7:30 से खेला जाएगा. बात करें विनिंग परसेंटेज की तो. इस मैच में हैदराबाद की जीत की संभावना 44% है. वहीं मुंबई इंडियंस की जीत की संभावना करीब. 56 परसेंट बताई जा रही है.


तो आपको क्या लगता है यह मैच कौन जीत सकता है. कमेंट करके जरूर बताएं. और ऐसे ही आईपीएल अपडेट के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें. और इस वीडियो को लाइक शेयर जरूर करें.

Previous Post Next Post