Rajasthan की जीत के बाद अब ऐसा है ipl का point table | जाने chennai कौन से स्थान पर है

ipl का यह 16 सीज़न चल रहा है. जिसमे अब तक 37 match खेले जा चुके है. जोकि पिछला मैच राजस्थान और चेन्नई के बीच खेला गया. और इस मैच मे राजस्थान ने चेन्नई को 32 रनों से मात दी. जोकि इस मैच में राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 202 रन बनाए थे. जिसके जवाब में चेन्नई की टीम सिर्फ 170 रन ही बना सकी. तो इस मैच में राजस्थान की जीत के साथ पॉइंट टेबल में बड़ा बदलाव हो चुका है. तो चलिए देखते हैं 37 मैच के बाद कौन सी टीम किस नंबर पर है.




Ipl Point Table 2023 List Match 37 RR Vs CSK


1St

तो चेन्नई सुपर किंग्स हराकर. एक बार फिर से टॉप पर आ चुकी है राजस्थान रॉयल्स की टीम. जोकि राजस्थान ने 8 मैच खेले है. और 5 मैचों में जीत हासिल की है. और इनका पॉइंट 10 अंक है.


2nd

चेन्नई के हारने के बाद दूसरे स्थान पर आ गई है गुजरात टाइटंस. गुजरात के 10 अंक है. और वह 7 में से 5 मैचों में जीत हासिल की है.


3rd

कल तक नंबर वन पर चल रही. चेन्नई की टीम राजस्थान से हारने के बाद. सीधे तीसरे नंबर पर आ चुकी है. जोकि चेन्नई ने 8 में से 5 मैचों में जीत दर्ज की है. और 3 मैचों में उनकी हार हुई है. और इस तरह उनका पॉइंट 10 अंक है.


4th

पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है लखनऊ सुपर जायंट्स. लखनऊ ने अभी तक 7 मैच खेले हैं. और 4 में जीत हासिल की है. और इनका पॉइंट 8 अंक है. और आज लखनऊ का मुकाबला पंजाब से होगा.


5th

लिस्ट में पांचवें स्थान पर है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम. इनका भी पॉइंट 8 अंक है. बैंगलोर ने 8 में से 4 मैचों में जीत हासिल की है.


Ipl Point Table 2023 CSK vs RR match 37


6th

छटवे नंबर पर है पंजाब किंग्स. जोकि 7 खेले है और 4 मैच मे जीत दर्ज कर पायी है. और इनका भी 8 अंक है. और आज पंजाब का सामना लखनऊ के साथ होगा.


7th

लिस्ट में 6 पॉइंट के साथ. सातवें नंबर पर है कोलकाता नाइट राइडर्स की team. इन्होंने 8 में से 3 मैचों में जीत हासिल की है. और 5 मैचों में हार चुकी है.


8th

पॉइंट टेबल में आठवें स्थान पर है मुंबई इंडियंस. जोकि मुंबई ने 7 मैच खेले है. जिनमे वह 3 मैचों में ही जीत दर्ज कर पायी है. और पॉइंट 6 अंक है.


9th

नौवे नंबर पर है सनराइजर्स हैदराबाद की टीम. हैदराबाद ने 7 मैच खेले है. और केवल 2 में ही जीत हासिल की है. और 5 मैच वह हार चुकी है. इसी तरह उनका पॉइंट 4 अंक है.


10th

लिस्ट में अंतिम स्थान पर है दिल्ली कैपिटल. जो कि आईपीएल के इस सीजन में वह. अपने शुरुआती मैचों में लगातार हारती हुई आ रही थी. उन्होंने अपने लास्ट के 2 मैचों में जीत दर्ज कर पाई है. और इस तरह पॉइंट 4 अंक है.


आईपीएल पॉइंट टेबल 2023 अंक तालिका चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल


तो दोस्तों आज शाम साढ़े सात बजे. पंजाब और लखनऊ के बीच मैच खेला जाएगा. अगर यह मैच पंजाब अपने नाम करती है. तो उसका पॉइंट 10 अंक हो जायेगा. और लखनऊ यह मैच जीतती है तो उसके भी 10 अंक हो जायेंगे. दोनों टीमों के 8 अंक जरूर है. पर पॉइंट टेबल में लखनऊ चौथे नंबर पर है. जबकि पंजाब छटवे नंबर पर है.


बात करे आज का मैच कौन जीत सकता है. तो इस मैच में एक्सपर्ट ने दोनो टीमों के रिकॉर्ड्स. और पिच की स्थिति को देखते हुए. अपनी राय बताई है. जोकि इस मैच में पंजाब के जितने के 49 परसेंट चांस है. और लखनऊ के जीत की संभावना 51 परसेंट है.


आज का मैच चाहे जो भी जीते. पर आने वाले कल के दिन बहुत रोमांचक होने वाला है. क्योंकि कल एक नही 2 मैच खेला जाएगा. पहला मैच साढ़े तीन बजे कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा. वही दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल और हैदराबाद आमने सामने होगी. और यह मैच साढ़े सात बजे खेला जाएगा.


तो दोस्तों ऐसे ही ipl अपडेट के लिए. हमारे website page को follow जरूर करें. और इस post को शेयर जरूर करें.


Previous Post Next Post